Home / Latest Alerts / Cricket World Cup: विजय शंकर की खुल गई किस्मत, मिल गया वर्ल्ड कप डेब्यू का मौका

Cricket World Cup: विजय शंकर की खुल गई किस्मत, मिल गया वर्ल्ड कप डेब्यू का मौका

Last Updated On : 16 Jun 2019

मैनचेस्टर। टीम इंडिया के युवा ऑलराउंडर विजय शंकर की किस्मत आज चमक गई है। वनडे डेब्यू के चंद महीनों के भीतर ही विजय को आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 ( ICC Cricket World Cup 2019 ) मैच खेलने का मौका मिल गया है। विजय रविवार को पाकिस्तान के खिलाफ मैनचेस्टर मुकाबले में टीम इंडिया का हिस्सा बन गए हैं।

धवन का चोटिल होना विजय के लिए हुआ फायदेमंदः

ओपनर शिखर धवन का चोटिल होना विजय शंकर के लिए वरदान साबित हुआ है। अगर धवन चोटिल नहीं होते तो विजय को शायद खेलने का मौका नहीं मिलता। वर्ल्ड कप में भी विजय को पहला मैच पाकिस्तान के खिलाफ खेलने का मौका मिल रहा है ये उनके करियर के लिए यादगार अनुभव साबित होगा।

हाल के महीनों में विजय ने शानदार खेल का प्रदर्शन किया। सीमित ओवर क्रिकेट में विजय ने अपने प्रदर्शन से गहरी छाप छोड़ी। न्यूजीलैंड के खिलाफ उनकी पारी को कौन भूल सकता है। दिग्गज बल्लेबाजों के लड़खड़ाने के बाद विजय ने पारी को संभाला था। इसी मैच के बाद विजय घर-घर में पहचाने जाने लगे थे।

हालांकि इंडियन प्रीमियर लीग ( Indian Premier League ) में विजय का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था। अब विजय के पास एक बार फिर से खुद को साबित करने का मौका है। पाकिस्तान के खिलाफ किया गया उनका प्रदर्शन उनके करियर को नई पहचान दिला सकता है।

 

Published From : Patrika.com RSS Feed

comments powered by Disqus

Search Latest News

Top News