Home / Latest Alerts / 30 जुलाई को जम्मू-कश्मीर पर भाजपा की अहम बैठक, पीएम मोदी भी होंगे शामिल

30 जुलाई को जम्मू-कश्मीर पर भाजपा की अहम बैठक, पीएम मोदी भी होंगे शामिल

Last Updated On : 28 Jul 2019

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी ( BJP ) 30 जुलाई से कई अहम बैठकें करने जा रही हैं। इसी कड़ी में मंगलवार को पहले जम्मू-कश्मीर कोर ग्रुप की बैठक होगी। इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi), गृहमंत्री अमित शाह ( Home Minister Amit shah ) समेत कई वरिष्ठ नेता शामिल होंगे।

राज्य में राष्ट्रपति शासन लागू

जम्मू-कश्मीर में अगामी समय में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर बैठक में कई फैसले लिए जाएंगे। कयास लगाए जा रहे हैं कि जम्मू कश्मीर में साल के आखिरी में चुनाव होगा। हालांकि जम्मू-कश्मीर में अभी राष्ट्रपति शासन लागू है।

ये भी पढ़ें: सुप्रीम कोर्ट जाएंगे अयोग्य ठहराए गए विधायक, भाजपा ने स्पीकर के फैसले को बताया गैर-कानूनी

 

बताया जा रहा है कि इसके अलावा पार्टी अपने मंत्रियों और सांसदों के लिए प्रशिक्षण कार्यक्रम चलाने का फैसला किया है। इसमें सांसदों को गुर सिखाया जाएगा। वहीं मंत्रियों और सांसदों के लिए अभ्यास वर्ग का आयोजन 3 से 4 अगस्त को रखा गया है।

सांसदों के लिए प्रशिक्षण कार्यक्रम का आयोजन

पार्टी ने रविवार को सभी सांसदों को जानकारी दे दी है। पार्टी सूत्रों के मुताबिक इस प्रशिक्षण वर्ग में सभी सांसदों को अनिवार्य तौर से रहने का निर्देश जारी किया गया है। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह सांसदों को कई अहम मुद्दों और विषयों के बारे में जानकारी देंगे।

ये भी पढ़ें: महबूबा मुफ्ती का भड़काऊ बयान, बारूद को हाथ लगाने जैसा है 35A से छेड़छाड़ करना

Published From : Patrika.com RSS Feed

comments powered by Disqus

Search Latest News

Top News