Home / Latest Alerts / दिलीप घोष की खुली चुनौती: 2 करोड़ और पेट्रोल पंप के आरोप का सबूत लाएं ममता बनर्जी

दिलीप घोष की खुली चुनौती: 2 करोड़ और पेट्रोल पंप के आरोप का सबूत लाएं ममता बनर्जी

Last Updated On : 21 Jul 2019

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी के विधायकों की खरीद-फरोख्त वाले बयान पर बीजेपी ने जोरदार पलटवार किया है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने ममता बनर्जी को चुनौती दी है कि अगर दीदी में दम है तो उन विधायकों को हमारे सामने पेश करें जिनको 2 करोड़ का ऑफर दिया गया है।

जनता को नहीं पता उनका विधायक कौन- बीजेपी

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस के एक भी विधायक ना तो चर्चित है और नहीं लोकप्रिय। सच तो यह है कि पश्चिम बंगाल की जनता को यह भी पता नहीं कि उनका विधायक कौन है। ऐसे में 2 करोड़ और एक पेट्रोल पंप की पेशकश करने वाला कोई विधायक पार्टी में नहीं है।

ये भी पढ़ें: Space Science: चंद्रयान-2 प्रक्षेपण की उलटी गिनती रविवार से

बीजेपी TMC विधायकों को 2-2 करोड़ देकर तोड़ने की कोशिश में लगी- ममता बनर्जी

ममता बनर्जी का आरोप है कि बीजेपी हमारे विधायकों को 2-2 करोड़ रुपए और पेट्रोल पंप का लालच देकर तोड़ने की कोशिश कर रही है। कर्नाटक की तरह, बीजेपी हर जगह खरीद-फरोख्त में शामिल है। केंद्र सरकार ईवीएम, केंद्रीय बल और चुनाव आयोग का दुरुपयोग कर रही है।

केंद्रीय एजेंसियां TMC नेताओं को धमका रही- ममता बनर्जी

ममता बनर्जी ने भाजपा पर आरोप लगाया कि केंद्रीय एजेंसियां के द्वारा तृणमूल कांग्रेस के विधायकों और नेताओं को धमकी दी जा रही है कि अगर वे बीजेपी में शामिल नहीं हुए तो उन्हें चिटफंड घोटाला मामलों में जेल भेज दिया जाएगा।

ये भी पढ़ें: दिल्‍ली: राजकीय सम्मान के साथ पूर्व CM शीला दीक्षित का हुआ अंतिम संस्कार

ममता बनर्जी ने कहा कि भाजपा द्वारा जुटाए गए धन के विरोध में 26-27 जुलाई को राज्यव्यापी विरोध प्रदर्शन करने जा रही है। बीजेपी के पास इतने पैसे कहां से आए, इसकी जांच होनी चाहिए। साथ ही 29 जुलाई से बूथ कैंप शुरू करने की बात कही है।

Published From : Patrika.com RSS Feed

comments powered by Disqus

Search Latest News

Top News