Home / Latest Alerts / दिल्ली: AAP से गठबंधन पर राहुल गांधी का ट्वीट, दरवाजे खुले हैं पर समय निकल रहा

दिल्ली: AAP से गठबंधन पर राहुल गांधी का ट्वीट, दरवाजे खुले हैं पर समय निकल रहा

Last Updated On : 15 Apr 2019

नई दिल्ली। दिल्ली में आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के बीच गठबंधन का सस्पेंस बरकरार है। केजरीवाल के संकेत के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने नया दांव चल दिया है। आप से गठबंधन पर राहुल गांधी ने ट्वीट किया है। केजरीवाल ने गठबंधन पर फिर यू-टर्न लिया था। गठबंधन के लिए हमारे दरवाजे खुले हुए हैं, लेकिन समय निकल रहा है । कांग्रेस आप को 4 सीट देने के लिए तैयार है। राहुल ने कहा कि अगर ये गठबंधन हो गया तो भाजपा दिल्ली में हार जाएगी।

ये भी पढ़ें: हेलीकॉप्टर लैंडिंग की अनुमति नहीं मिलने के कारण सिलीगुड़ी में राहुल गांधी की सभा रद्द

केजरीवाल ने गठबंधन के दिए संकेत

बता दें कि रविवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि मोदी जी और अमित शाह की जोड़ी से देश को बचाने के लिए हम गठबंधन करने को लेकर तैयार हैं। आखिरी दम तक हम इस जोड़ी को रोकने की कोशिश करेंगे। सूत्रों की मानें तो आप और कांग्रेस मोदी को रोकने के लिए दिल्ली में गठबंधन करने के मूड में है। लेकिन सीटों पर सहमति नहीं बनने को लेकर गठबंधन नहीं हो पा रहा है।

आप ने गठबंधन से किया था इनकार

दिल्ली की 7 लोकसभा सीटों पर कांग्रेस 4 सीट मांग रही है। जबकि आप तीन सीट देने को तैयार है। साथ ही बताया जा रहा है आम आदमी पार्टी दिल्ली के अलावा हरियाणा, पंजाब और राज्यों में कांग्रेस पर गठबंधन करने के लिए दबाव बना रहा है। लेकिन कांग्रेस इसपर राजी नहीं है। पिछले दिनों आप नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह कांग्रेस के साथ गठबंधन की खबर को नकार दिया था। संजय सिंह ने कहा था कि कांग्रेस आम आदमी पार्टी की शर्तों पर खड़ी नहीं उतर रही है। ऐसे में हम साथ चुनाव नहीं लड़ेंगे। लेकिन केजरीवाल के इस बयान ने एक बार फिर गठबंधन की उम्मीद जता दी है

Published From : Patrika.com RSS Feed

comments powered by Disqus

Search Latest News

Top News