Home / Latest Alerts / दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की बेटी को अगवा करने की धमकी, बढ़ाई गई सुरक्षा

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की बेटी को अगवा करने की धमकी, बढ़ाई गई सुरक्षा

Last Updated On : 12 Jan 2019

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की बेटी को अगवा करने धमकी मिली है। इस संबंध में मुख्यमंत्री कार्यालय को ईमेल मिला था। जिसमें मुख्यमंत्री की बेटी हर्षिता केजरीवाल को जल्द ही अगवा करने धमकी दी गई है। इस सनसनीखेज खुलासे से दिल्ली पुलिस तुरंत हरकत में आ गई और हर्षिता की सुरक्षा बढ़ा दी।

बढ़ाई गई हर्षिता की सुरक्षा

एएनआई के मुताबिक दिल्ली के मुख्यमंत्री कार्यालय को 9 जनवरी को एक गुमनाम ईमेल आया था। जिसमें सीएम अरविंद केजरीवाल की बेटी के अपहरण की धमकी दी गई थी। मामले की गंभीरता को देखते हुए दिल्ली पुलिस और सुरक्षा एजेंसियां चौकन्नी हो गई हैं। पुलिस ने हर्षिता केजरीवाल के लिए अस्थायी रूप से PSO (व्यक्तिगत सुरक्षा अधिकारी) तैनात कर दिया है। सीएमओ के भेजे गए इस धमकी भरे गुमनाम मेल की जांच साइबर सेल को सौंप दी गई है।

मीडिया से दूर रहता है केजरीवाल का परिवार

आमतौर पर सीएम केजरीवाल का परिवार मीडिया और सार्वजनिक कार्यक्रमों से दूर ही रहता है। कभी कभार उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल ही सीएम के साथ दिखती हैं। बता दें कि हर्षिता उस वक्त चर्चा में आ गई थीं, जब उन्होंने सीबीएसई बोर्ड से 12 की परीक्षा 96 फीसदी अंकों से पास की थीं। इसके कुछ ही महीने बाद हर्षिता ने देश में इंजीनियरिंग की सबसे मुश्किल परीक्षा आईआईटी जेईई में 3322वां रैंक हासिल किया था।

Published From : Patrika.com RSS Feed

comments powered by Disqus

Search Latest News

Top News