Home / Latest Alerts / पीएम मोदी का कार्यकर्ताओं को मंत्र, चुनाव में जीत के लिए केवल उनके ही भरोसे न बैठें!

पीएम मोदी का कार्यकर्ताओं को मंत्र, चुनाव में जीत के लिए केवल उनके ही भरोसे न बैठें!

Last Updated On : 13 Jan 2019

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में भाजपा के राष्ट्रीय अधिवेशन में पीएम नरेंद्र मोदी ने कार्यकर्ताओं में चुनावी जोश भरा। पीएम मोदी ने कार्यकर्ताओं का जीत का मंत्र तो दिया, लेकिन साथ ही साथ उनको चेताया भी। पीएम ने कार्यकर्ताओं से कहा कि वो मेरे भरोसे न रहें, क्यों कड़ी परीक्षा अभी बाकि है। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पीएम ने कहा कि चुनाव के दौरान 'एक बात चलती है कि मोदी आएगा और सब ठीक हो जाएगा, बाजी पलट जाएगी। यह बात सुनने में तो बहुत मधुर लगती है, लेकिन वह कहना चाहते हैं कि मोदी भी संगठन का ही हिस्सा है। इसलिए ऐसी मीठी बातों से सावधान रहना।

कांग्रेस ने देश को अंधकार में धकेला

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने देश को अंधकार में धकेला है। उन्होंने कांग्रेस पर बैंकों की माली हालत खराब करने और अयोध्या विवाद का जल्द न्यायिक समाधान आने में रोड़े अटकाने का आरोप लगाया। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की दो दिवसीय राष्ट्रीय परिषद के समापन पर उन्होंने लोगों को अपने प्रधान सेवक के चयन में सावधान रहने को कहा, जिन्होंने 18 घंटे अथक परिश्रम किया और कभी छुट्टी नहीं ली। अपने समापन भाषण में भाजपा के दोबारा सत्ता में आने की कोशिश को दमदार तरीके से पेश करते हुए मोदी ने कहा कि उन्होंने ऐसी सरकार की अगुवाई की है, जिसका रिकॉर्ड बेदाग है और जिसने ईमानदारी से सभी वर्गो के लिए काम किया है। उन्होंने कहा कि उनकी सरकार ने निराशा के माहौल को समाप्त कर लोगों में भरोसा पैदा किया, विकास की रफ्तार तेज की और भारत का मान बढ़ाया।

मिशन 2019 के लिए तैयारियों में जुट जाने की बात कही

इस दौरान पीएम ने कार्यकर्ताओं से मिशन 2019 के लिए तैयारियों में जुट जाने की बात कही। पीएम ने परिषद की बैठक में कहा कि किसी को भी संगठन की अहमियत को नहीं भूलनी चाहिए। इसके साथ ही चुनाव में जीत के लिए किसी एक पर ही निर्भर नहीं रहना चाहिए।

Published From : Patrika.com RSS Feed

comments powered by Disqus

Search Latest News

Top News