Home / Latest Alerts / रालोसपा के बाद अब जदयू और भाजपा में बढ़ी तकरार, दोनों के बीच जुबानी जंग शुरू

रालोसपा के बाद अब जदयू और भाजपा में बढ़ी तकरार, दोनों के बीच जुबानी जंग शुरू

Last Updated On : 07 Dec 2018

नई दिल्ली। बिहार एनडीए में विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। पहले रालोसपा को लेकर पार्टी के अंदर मुसीबत खड़ी हो गई थी। वहीं, अब जदयू और भाजपा ही आमने-सामने हो गए है। मामला इतना बिगड़ गया है कि दोनों ने एक-दूसरे के खिलाफ हमला बोल दिया है।

भाजपा और जदयू आमने-सामने

दरअसल, पटना यूनिवर्सिटी छात्रसंघ में जदयू ने रिकॉर्ड तोड़ जीद हासिल की है। जिसके कारण जदयू गदगद है। लेकिन, इसी बीच भाजपा के कोटे से मंत्री बने प्रमोद कुमार ने अचानक नीतीश कुमार पर हमला बोल दिया है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार को हम बुलाने नहीं गए थे, वह खुद हमारे पास आए थे। मंत्री ने यहां तक कहा कि भाजपा को जुमला पार्टी कहने वाले नीतीश आज भाजपा के साथ ही हैं। उन्हें हम बलाने नहीं गए थे। हालांकि, मंत्री ने केवल नीतीश कुमार पर ही हमला नहीं बोला। बल्कि, लालू प्रसाद और कांग्रेस पार्टी को भी आड़े हाथ लिया। मंत्री ने कहा कि कभी भाजपा को कोसने वाले और अपशब्द कहने वाले लालू प्रसाद आज कहां हैं? वहीं, सोनिया और राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए मंत्री ने कहा कि मां-बेटे आज जमानत का पेपर लेकर घूम रहे हैं।

जदयू ने बोला हमला

वहीं, इस आरोप के बाद जदयू ने भी भाजपा पर जमकर हमला बोला है। जदयू के विधान पार्षद दिलीप चौधरी ने कहा कि प्रमोद कुमार की यह हैसियत नहीं है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बारे में कुछ भी बयान दें। उन्होंने कहा कि प्रमोद कुमार को पता होना चाहिए कि वह बिहार सरकार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के मंत्रिमंडल में कैबिनेट मंत्री हैं। उनके बारे में कुछ भी बोलने से पहले उन्हें विचार कर लेना चाहिए था। दिलीप चौधरी ने कहा कि इस तरह के बयान से कोई लाभ मिलने वाला नहीं है।

Published From : Patrika.com RSS Feed

comments powered by Disqus

Search Latest News

Top News