Home / Latest Alerts / यूरो 2020 क्वालीफायर्सः इंग्लैंड ने मोंटेनेग्रो को 5-1 से रौंदा

यूरो 2020 क्वालीफायर्सः इंग्लैंड ने मोंटेनेग्रो को 5-1 से रौंदा

Last Updated On : 26 Mar 2019

पोडगोरिका (मोंटेनेग्रो)। यूरो 2020 के लिए खेले जा रहे क्वालीफाई मुकाबलों में इंग्लैंड फुटबॉल टीम का शानदार प्रदर्शन जारी है। इंग्लिश टीम ने अपने दूसरे मुकाबले में मोंटेनेग्रो टीम को 5-1 से हरा दिया। इस रोमांचक जीत के बाद इंग्लिश टीम शीर्ष स्थान की अपनी स्थिति को और मजबूत किया है. टीम ग्रुप-ए में कुल छह अंकों के साथ टॉप पर है.

इंग्लैंड के चीफ कोच गैरेथ साउथगेट ने पहली बार टीम में युवा खिलाड़ी डेक्लन राइस और केलम हदसोन-ओदोई को अंतिम ग्यारह में शामिल कर बड़ा मौका दिया.

इस मुकाबले में इंग्लैंड टीम ने भले ही जीत हासिल की, लेकिन पहले खाता खोला मोंटेनेग्रो टीम ने। टीम की ओर से पहला गोल मैच के 17वें मिनट में आया, यह गोल मार्को वेसोविक ने किया।

इसके बाद इंग्लैंड ने 13 मिनट बाद मैच में वापसी करते हुए बराबरी का गोल दागा. यह गोल डिफेंडर माइकल कीन ने किया. खास बात ये है कि यह कीन का इंग्लैंड के लिए पहला गोल भी रहा।

इसके बाद इंग्लैंड को अपने दूसरे गोल के लिए ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ा। चेल्सी से खेलने वाले रॉस बार्कले ने मैच के 38वें मिनट में अपनी टीम के लिए गोल दागा। पहले हाफ की समाप्ति पर स्कोर 2-1 रहा।

दूसरे हाफ में इंग्लिश खिलाड़ी अलग जोश के साथ मैदान में उतरे। खिलाड़ियों ने आक्रामकता दिखाई और बढ़त में इजाफा जारी रखा. मैच के 59वें मिनट में बार्कले ने एक और गोल कर बढ़त को 3-1 तक पहुंचा दिया।

मैच का असली मजा तो आना बाकि था. कप्तान हैरी केन ने मैच के 71वें मिनट में गोल करते हुए स्कोर 4-1 कर दिया। इसके बाद मैच के 80वें मिनट में फारवर्ड खिलाड़ी रहीम स्टर्लिंग गोल करते हुए इंग्लैंड की बढ़त में और इजाफा कर दिया.

मैच में शानदार प्रदर्शन करने वाले बार्कले को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

Published From : Patrika.com RSS Feed

comments powered by Disqus

Search Latest News

Top News