Home / Latest Alerts / फारूक का जगन मोहन रेड्डी पर हमला, कहा- मुझसे कहा था कांग्रेस CM बनाएगी तो दूंगा 1500 करोड़

फारूक का जगन मोहन रेड्डी पर हमला, कहा- मुझसे कहा था कांग्रेस CM बनाएगी तो दूंगा 1500 करोड़

Last Updated On : 26 Mar 2019

नई दिल्ली। आंध्र प्रदेश में लोकसभा और विधानसभा चुनाव एक साथ होने हैं। तेलुगू देशम पार्टी के समर्थन में चुनाव प्रचार करने के लिए आज जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम और नेशनल कॉन्फ्रेंस के प्रमुख फारूक अब्दुल्ला पहुंचे। इस दौरान राज्य के कडप्पा जिले में एक रोड शो के दौरान फारुक ने बड़ा बयान दिया। उन्होंने दावा किया कि राज्य के पूर्व सीएम वाई.एस.राजशेखर रेड्डी के निधन के बाद उनके बेटे वाईएस जगनमोहन रेड्डी ने मुझसे कहा था कि अगर कांग्रेस उन्हें आंध्र प्रदेश का सीएम बनाएगी तो वह पार्टी को 1500 करोड़ रुपए देंगे।

यह भी पढ़ें-गरीबों को 72 हजार देने की योजना पर भाजपा और कांग्रेस आमने - सामने

 

संपत्ति जांच की मांग

रोड़ शो के दौरान फारूक ने जगन मोहन की संपत्ति पर भी सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि जगन के पास आखिर इतने पैसे कहा से आएं। उनके पास कौन सा खजाना है। फारुक ने जगन मोहन की संपत्तियों की जांच कराने की भी मांग की। बता दें कि महागठबंधन को मजबूत करने के लिए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा ने आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू के लिए प्रचार करने का फैसला लिया है। इसमें आम आदमी पार्टी नेता अरविंद केजरीवाल, आरजेडी के तेजस्वी यादव, नेशनल कांफ्रेंस के फारुख अब्दुल्ला और शरद पवार भी शामिल हैं।

2009 में राजशेखर रेड्डी की हुई थी मौत

गौरतलब है कि सितंबर 2009 में आंध्र प्रदेश के पूर्व सीएम वाईएस राजशेखर रेड्डी की हेलिकॉप्टर दुर्घटना में मौत हो गई थी। रेड्डी के निधन के बाद आंध्र प्रदेश में कांग्रेस पार्टी ने के.रोसैया को प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाया था। पिता वाईएसआर के निधन के बाद जगन मोहन रेड्डी ने साल 2010 में कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया था और फिर वाईएसआर कांग्रेस नाम की नई पार्टी बनाई थी।

Published From : Patrika.com RSS Feed

comments powered by Disqus

Search Latest News

Top News