Home / Latest Alerts / गड़करी ने विपक्ष पर किया वार, कहा- मोदी सरकार की उपलब्धियों से डरकर बनाया जा रहा है महागठबंधन

गड़करी ने विपक्ष पर किया वार, कहा- मोदी सरकार की उपलब्धियों से डरकर बनाया जा रहा है महागठबंधन

Last Updated On : 12 Jan 2019

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली के रामलीला मैदान में दो दिवसीय भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के दूसरे दिन शनिवार को भाजपा ने विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा। महागठबंधन को लेकर भी तमाम भाजपा नेताओं ने हमला बोला। इसी कड़ी में सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गड़करी ने कहा कि विपक्षी पार्टियां पीएम मोदी के नेतृत्व क्षमता और कार्यशैली से घबरा गए हैं। इसलिए डर के कारण सब एक साथ आ रहे हैं। उन्होंने दावा किया कि महागठबंधन के पीछे असली किंगमेकर भगवा पार्टी है। आगे उन्होंने यह भी कहा कि चाहे कितनी ही विपक्षी पार्टियां महागठबंधन में शामिल हो जाए। आगामी लोकसभा चुनाव में उनकी हार तय है और भाजपा की जीत तय है।

लोकसभा चुनाव से पहले विपक्ष महागठबंधन के लिए तैयार

जो कहा वो किया...

बता दें कि गड़करी ने आगे विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि मोदी सरकार ने जो कहा वो किया और जो किया वह सबके सामने है। उन्होंने आगे कहा कि मौजूदा सरकार ने आर्थिक, शैक्षणिक, सुशासन, तकनीक सहित सभी मोर्चों पर देश को आगे बढ़ाने का काम किया है। बीते 50-60 वर्षों में जो नहीं हुआ वह मोदी सरकार ने केवल साढ़े चार साल में कर दिखाया है। इसलिए विपक्ष दल घबरा गए हैं। यही कारण है कि पूरा विपक्ष महागठबंधन बनाने के लिए संघर्ष कर रही है, लेकिन वह भी मूर्त रूप लेता हुआ दिखाई नहीं दे रहा है।

अमित शाह के भाषण पर बोले स्वामी- राम मंदिर निर्माण के तारीख का ऐलान करे बीजेपी

भाजपा की डर से साथ आ रहे हैं विपक्ष: गड़करी

आपको बता दें कि अधिवेशन में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने राजनीतिक प्रस्ताव पेश करते हुए कहा, "जो कभी एक-दूसरे को 'नमस्ते' भी नहीं करते थे, वे साथ आ रहे हैं। वास्तव में हम उनकी दोस्ती के असली किंगमेकर हैं। वे हमारे डर के कारण एक साथ आए हैं। इनका कोई सिद्धांत नहीं है, चाहे भले ही वे महागठबंधन बना रहे हैं। वे अवसरवादी हैं। उनमें कोई शर्म नहीं है। वे, जिनकी हार तय है, हमें हराना चाहते हैं। हम साहसी लोग हैं और उनकी हार सुनिश्चित करेंगे।" उन्होंने आगे कहा, "चाहे कितनी ही पार्टियां विपक्षी महागठबंधन में शामिल हो जाए, चाहे हमारे खिलाफ कितने ही निराधार आरोप लगा ले, ये वे लोग हैं जो भ्रष्टाचार और जातिवाद की राजनीति में संलिप्त हैं। हम उन्हें हराएंगे।"

लोकसभा चुनाव से पहले मोदी की सियासी चाल, वोटर्स को लुभाने के लिए खोला पिटारा

'मोदी सरकार की उपल्बधियां पचा नहीं पार रही है विपक्ष’

बता दें कि रफाल मामले पर भी बोलते हुए गड़करी ने कहा कि विपक्ष मोदी सरकार पर हमला कर रही है और पीएम के खिलाफ अपशब्द बोल रही है लेकिन सच्चाई तो यह है कि मोदी सरकार की उपलब्धियों को विपक्ष पचा नहीं पा रही है। गड़करी ने कांग्रेस और राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला। गडकरी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हमने देश को कई मोर्चो पर बदला है। सामाजिक और आर्थिक समानता हमारी प्रतिबद्धताएं थीं और हमने इन मोर्चो पर काम किया है। अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति और अन्य पिछड़े वर्ग की जातियों को मिले आरक्षण में कोई परेशानी खड़े किए बिना हमने उच्च जातियों के गरीबों और आर्थिक रूप से पिछड़ों को 10 प्रतिशत आरक्षण दिया है।

 

 


Read the Latest India news hindi on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले India news पत्रिका डॉट कॉम पर.

Published From : Patrika.com RSS Feed

comments powered by Disqus

Search Latest News

Top News