Home / Latest Alerts / सोशल मीडिया पर वायरल हुआ शादी का अनूठा कार्ड, लोगों से भाजपा को चंदा देने की अपील

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ शादी का अनूठा कार्ड, लोगों से भाजपा को चंदा देने की अपील

Last Updated On : 13 Jan 2019

नई दिल्‍ली। लोकसभा चुनाव तीन महीने बाद है लेकिन इसका असर अभी से दिखाई देने लगा है। इसका असर इस हद तक है कि लोग शादी के इनविटेशन कार्ड को भी अपनी फेवरेट पार्टी के रंग में रंग दे रहे हैं। ऐसे ही एक मामला गुजरात के सूरत से उभरकर सामने आया है। सूरत निवासी एक युगल ने अपनी शादी के कार्ड पर न सिर्फ अपनी पसंदीदा पार्टी को वोट देने की अपील की है बल्कि कार्ड के पीछे कुछ ऐसा छपवा दिया है कि देखने वालों को अपनी आंखों पर विश्वास ही नहीं हो रहा है। इस युगल का इनविटेशन कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है।

मोदी को जिताने की अपील
आपको को बता दें कि सूरत निवासी युवराज की शादी साक्षी नाम की युवती से आगामी 22 जनवरी को होने वाली है। शादी के कार्ड में युवराज और साक्षी शादी समारोह के एड्रेस के अलावा यह अपील करते नजर आ रहे हैं कि 2019 के चुनावों में नरेंद्र मोदी को वोट देकर जीत दिलाएं। नमो एप्प के जरिए युगल ने सभी से अपना योगदान करने की अपील भी की है। युगल का कहना है कि मेहमानों का ऐसा करना ही हमारे लिए उपहार तुल्य होगा। युवराज ने अपने अकाउंट के जरिए ट्वीट भी किया है। युवराज के टि्वट के बाद से यह कार्ड सोशल मीडिया पर शादी के इस कार्ड की जबरदस्त चर्चा हो रही है।

कार्ड पर रफाल और राहुल की चर्चा
सूरत के इस युगल ने शादी के कार्ड पर लोगों से वोट करने की अपील के अलावा कार्ड के पीछे वाले हिस्से में राफेल विवाद की पूरी कहानी भी लिखी है। कार्ड में दो रफाल जहाजों की तस्वीर भी लगाई गई है। कार्ड के इस हिस्से में सदन में निर्मला सीतारमण द्वारा दिया गया राहुल गांधी को जवाब भी लिखा गया है। कार्ड में राफेल से जुड़े कुछ आंकड़े भी दर्शाए गए हैं।

Published From : Patrika.com RSS Feed

comments powered by Disqus

Search Latest News

Top News