Home / Latest Alerts / महाराष्ट्र: जेपी नड्डा का दावा- डंके की चोट पर कह सकता हूं, अच्छे दिन आ गए हैं

महाराष्ट्र: जेपी नड्डा का दावा- डंके की चोट पर कह सकता हूं, अच्छे दिन आ गए हैं

Last Updated On : 21 Jul 2019

मुंबई। महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव ( Maharashtra Assembly ) को लेकर सरगर्मियां तेज हो गई हैं। रविवार को भारतीय जनता पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ( ( JP Nadda )ने मुंबई में महाराष्ट्र भाजपा की विशेष कार्यसमिति की बैठक को संबोधित किया। इस दौरान नड्डा ने कहा, 'आज मैं डंके की चोट पर कहता हूं कि अच्छे दिन आ गए हैं। देश बदल गया है।'

यह भी पढ़ें-कर्नाटक: राज्यपाल की दूसरी चिट्ठी से मची खलबली, कुमारस्वामी बोले- एक और लव लेटर

क्या कहा नड्डा ने

कार्यसमिति की बैठक में बोलते हुए भाजपा नेता ने मोदी सरकार की जमकर तारीफ की। सरकार की उपल्धियों को बताते हुए उन्होंने कहा, 'आर्थिक क्षेत्र में उन्नति की बात करें तो 1971 से 2014 तक बैंकों में पौने 3 करोड़ बचत खाते खोले गए थे।'

उन्होंने आगे कहा, 'मोदी सरकार के आते ही आज जनधन योजना के तहत 36 करोड़ से अधिक खाते खोले जा चुके हैं। इन खातों में 1 लाख करोड़ से अधिक की धनराशि जमा है।'

कार्यक्रम के दौरान बीजेपी के सदस्यता अभियान के बारे में बोलते हुए नड्डा ने कहा, 'अभी पार्टी में 11 करोड़ सदस्य हैं। हमारा लक्ष्य 10 करोड़ नए सदस्यों को पार्टी से जोड़ने का है।

जेपी नड्डा ने बीजेपी को नीति, नीयत और नेता वाली पार्टी बताया। उन्होंने कहा कि राजनीतिक दृष्टिकोण से देखा जाए तो कई पार्टियों के पास नेता, नीयत और नीति नहीं है।लेकिन हमारे पास नेता भी हैं, नीयत भी और नीति भी।

कार्यकारी अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार महाराष्ट्र का दौरा

महाराष्ट्र में विधानसभा को लेकर जे पी नड्डा ने शनिवार को भी मुंबई में राज्य इकाई के नेताओं के साथ बैठक की थी।

बता दें कि कार्यकारी अध्यक्ष बनने के बाद जेपी नड्डा ( JP Nadda ) पहली बार महाराष्ट्र के दौरे पर आए हैं। इस दौरान उन्होंने पार्टी के सांसदों, विधायकों, जिला इकाई प्रमुखों, चुनाव तैयारी समिति और विस्तारित कोर टीम के साथ मीटिंग की।

यह भी पढ़ें-नवजोत सिंह सिद्धू के पुराने दफ्तार से फाइलें गायब, 1,144 करोड़ के घोटाले की फाइल भी गुम

jp nadda

इस दौरान केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर, रावसाहेब दानवे, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस, प्रदेश भाजपा प्रमुख चंद्रकांत पाटिल भी मौजूद थे।

इसी साल होने हैं विधानसभा चुनाव

evm

महाराष्‍ट्र में इसी साल विधानसभा चुनाव होने हैं। चुनाव के लिए सभी राजनीतिक पार्टियों ने कमर कस ली है।

जहां एक ओर बीजेपी ने अभी से ही पूरी गंभीरता से मजबूत प्रत्याशियों की तलाश शुरू कर दी है।

वहीं, राज्य में बीजेपी की सहयोगी पार्टी शिवसेना ने राज्य के सूखाग्रस्त ग्रामीण इलाकों में वोटर्स को आकर्षित करने के लिए काम करना शुरू कर दिया है।

 

Published From : Patrika.com RSS Feed

comments powered by Disqus

Search Latest News

Top News