Home / Latest Alerts / शकील अहमद ने कांग्रेस प्रवक्ता पद से दिया इस्तीफा, मधुबनी से निर्दलीय लड़ेंगे चुनाव

शकील अहमद ने कांग्रेस प्रवक्ता पद से दिया इस्तीफा, मधुबनी से निर्दलीय लड़ेंगे चुनाव

Last Updated On : 15 Apr 2019

नई दिल्ली। कांग्रेस को बिहार में एकबार फिर बड़ा झटका लगा है। लोकसभा चुनाव से दूसरे चरण के पहले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री शकील अहमद पार्टी प्रवक्ता पद से इस्तीफा दे दिया है। टिकट ना मिलने से नाराज अहमद ने मधुबनी सीट से बतौर निर्दलीय चुनाव लड़ने की घोषणा कर दी।

शकील अहमद ने सोमवार को कहा कि 16 अप्रैल को वे नामांकन पर्चा दाखिल करेंगे। अहमद ने मधुबनी में सोमवार को पत्रकारों से बातचीत करते हुए बताया कि उन्होंने आलाकमान से टिकट अथवा समर्थन देने की आग्रह किया है।

कांग्रेस नेता ने उदाहरण देते हुए कहा कि झारखंड के चतरा में हमारे उम्मीदवार के खिलाफ राजद ने दोस्ताना मुकाबले के रूप में अपना उम्मीदवार खड़ा किया है। उसी तरह से मधुबनी से मुझे पार्टी को टिकट देना चाहिए और दोस्ताना मुकाबले में उतरने की अनुमति देनी चाहिए। वहीं सुपौल में कांग्रेस अधिकृत प्रत्याशी को समर्थन नहीं देकर राजद ने एक निर्दलीय प्रत्याशी को समर्थन देने की घोषणा की है। इसी तरह मधुबनी में भी कांग्रेस उन्हें समर्थन दे। उन्होंने कांग्रेस आलाकमान से चतरा या सुपौल जो उचित हो, उस आधार पर सहयोग करने का आग्रह किया है।

 

Published From : Patrika.com RSS Feed

comments powered by Disqus

Search Latest News

Top News