Home / Latest Alerts / कन्हैया कुमार का गिरिराज सिंह पर तंज, वीजा-मंत्री बेगूसराय भेजे जाने पर 'हर्ट' हो गए

कन्हैया कुमार का गिरिराज सिंह पर तंज, वीजा-मंत्री बेगूसराय भेजे जाने पर 'हर्ट' हो गए

Last Updated On : 26 Mar 2019

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री और अपने विवादित बयानों के लिए मशहूर बीजेपी नेता गिरिराज सिंह को नवादा की जगह बेगूसराय से उम्मीदवार बनाए जाने का गम है। सिंह ने कहा कि केंद्रीय नेतृत्व से उन्हें कोई शिकायत नहीं है, लेकिन स्वाभिमान से समझौता नहीं कर सकता। सिंह के इस बयान पर कन्हैया कुमार ने तंज कसा है।

बेगूसराय को वणक्कम: कन्हैया कुमार

बेगूसराय सीट से गिरिराज सिंह को भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (भाकपा) के उम्मीदवार कन्हैया कुमार टक्कर देने वाले हैं। बीजेपी नेता के बयान पर कन्हैया ने ट्विटर पर तंज कसते हुए लिखा कि बताइए, लोगों को जबरदस्ती पाकिस्तान भेजने वाले 'पाकिस्तान टूर एंड ट्रैवेल्स विभाग' के वीजा-मंत्री जी नवादा से बेगूसराय भेजे जाने पर 'हर्ट' हो गए। मंत्री जी ने तो कह दिया बेगूसराय को वणक्कम।

शिवसेना में शामिल हुए BJP सांसद राजेंद्र गावित, पालघर से लड़ सकते हैं चुनाव

गिरिराज सिंह ने क्या कहा था?

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि उनकी पीड़ा है कि उनकी सीट बदलने के पूर्व उन्हें विश्वास में नहीं लिया गया। उन्होंने कहा कि मैं तो पिछली बार भी बेगूसराय से ही चुनाव लड़ना चाहता था, परंतु नेतृत्व ने मुझे नवादा भेजा था। बेगूसराय मेरी कर्मभूमि है। बेगूसराय से चुनाव लड़ना मेरे लिए सौभाग्य की बात है। बिहार में किसी नेता का सीट नहीं बदला चाहे वह मंत्री हो या सांसद, लेकिन मेरी सीट बदली गई। मैं नया कार्यकर्ता नहीं हूं। इसके साथ ही उन्होंने बिहार के प्रदेश नेतृत्व से इस फैसले का जवाब मांगा है।

Published From : Patrika.com RSS Feed

comments powered by Disqus

Search Latest News

Top News