Home / Latest Alerts / एयरलाइन कंपनियों की मेगा सेल शुरू, सिर्फ 3,399 रुपए में कर सकेंगे विदेश की सैर

एयरलाइन कंपनियों की मेगा सेल शुरू, सिर्फ 3,399 रुपए में कर सकेंगे विदेश की सैर

Last Updated On : 12 Jan 2019

नई दिल्ली। ज्यादा से ज्यादा भारतीय ग्राहकों को लुभाने के लिए विदेशी एयरलाइन कंपनियों ने अपनी टिकटें सस्ती कर दी हैं। अब आप केवल 899 रुपए में घरेलू यात्रा कर पाएंगे। वहीं विदेश यात्रा के लिए आपको केवल 3,399 रुपए देने होंगे। इससे एयरलाइन कंपनियां अडवांस सेल्स के जरिए नकदी जुटा पाएंगी। ये है इंडिगो, कतर एयरवेज, ब्रिटिश एयरवेज और एतिहाद एयरवेज के ऑफर-


इंडिगो

31 जनवरी तक इंडिगो ग्राहकों को 899 रुपए में हवाई टिकट खरीदने का सुनहरा मौका दे रही है। इंडिगो के अंतरराष्ट्रीय यात्रा के टिकट की शुरुआत 3,399 रुपए से हो रही है। सेल की टिकटें 24 जनवरी से 15 अप्रैल 2019 के बीच की यात्रा के लिए खरीदे जा सकते हैं।


ब्रिटिश एयरवेज

ब्रिटिश एयरवेज ने भी अपनी 'जनवरी सेल' शुरू कर दी है, जो 31 जनवरी तक जारी रहेगी। सेल के तहत लंदन का रिटर्न टिकट 43,779 रुपए में मिल रहा है। ब्रिटिश एयरवेज 100 गंतव्यों की फ्लाइट्स के इकॉनमी, प्रीमियम इकॉनमी और बिजनस कैबिन्स के टिकटों पर डिस्काउंट ऑफर्स दे रही है।


कतर एयरवेज

कतर एयरवेज ने इकॉनमी और बिजनस क्लास के टिकटों पर 35 फीसदी से 25 फीसदी तक का डिस्काउंट देने का फैसला लिया है। ऑफर का फायदा उठाने के लिए आप 16 जनवरी तक बुकिंग कर सकते हैं और ऑफर के तहत सेवा का लाभ आप 31 दिसंबर 2019 तक सभी फ्लाइट्स पर उठा सकते हैं। बता दें कतर एयरवेज की फ्लाइट्स दुनियाभर के 160 गंतव्यों के लिए उड़ान भरती हैं।


एतिहाद एयरवेज

एतिहाद एयरवेज द्वारा अबू धाबी, अमेरिका, यूरोप, कनाडा, ऑस्ट्रेलिया और अफ्रीका की यात्रा पर जाने वालों को टिकटों पर छूट दी जा रही है। एतिहाद एयरवेज 29 जनवरी से 29 मार्च 2019 के ट्रैवल पीरियड के लिए इकॉनमी क्लास के टिकटों पर 35 फीसदी डिस्काउंट दे रही है। वहीं बिजनस क्लास के टिकटों पर आपको 20 फीसदी डिस्काउंट मिलेगा। वहीं 30 मार्च 2019 के बाद से 2 मई तक ट्रिप की समाप्ति वाले इकॉनमी टिकटों पर 10 फीसदी का डिस्काउंट दिया जा रहा है और बिजनस टिकटों पर ग्राहकों को 20 फीसदी तक का डिस्काउंट मिलेगा।

Read the Latest Business News on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले Business News in Hindi की ताज़ा खबरें हिंदी में पत्रिका पर।

Published From : Patrika.com RSS Feed

comments powered by Disqus

Search Latest News

Top News