Home / Latest Alerts / स्पिन के जादूगर अब्दुल कादिर ने मुख्य कोच मिकी आर्थर को हटाने की मांग की

स्पिन के जादूगर अब्दुल कादिर ने मुख्य कोच मिकी आर्थर को हटाने की मांग की

Last Updated On : 28 Jul 2019

नई दिल्ली। रावलपिंडी एक्सप्रेस शोएब अख्तर के बाद पाकिस्तान के महान स्पिनर अब्दुल कादिर ( Abdul Qadir ) ने पाक टीम के कोच मिकी आर्थर को पद से हटाने की मांग की है। पाकिस्तान के पूर्व गेंदबाज वसीम अकरम ( Wasim Akram ) ने पीसीबी से टीम के मुख्य कोच मिकी आर्थर को नया अनुबंध देने की अपील की थी। कादिर ने कहा मैं कि मिकी आर्थर को कोच पद पर रखने के अकरम के बयान से सहमत नहीं हूं।

टीम इंडिया के कोच की रेस में जुड़ा रॉबिन सिंह का नाम, कहा- टीम के लिए बदलाव जरूरी

मिकी आर्थर को एक और मौका देना अन्य के साथ अन्याय होगा

अपने जमाने के करिश्माई स्पिनर अब्दुल कादिर ने कहा कि अगर वसीम अकरम के कहे अनुसार अगर मिकी आर्थर को एक और मौका दिया गया तो ये अन्य के साथ अन्याय कहा जाएगा। पाकिस्तान में कई ऐसे खिलाड़ी है जो पाक टीम को मजबूत बनाने का माद्दा रखते है, पीसीबी को उनको भी एक मौका देना चाहिए।

कई सीनियर खिलाड़ियों को टीम से निकालने का आरोप

पाकिस्तान के पूर्व स्पिनर ने मिकी आर्थर पर टीम के कई प्रतिभावान सीनियर खिलाड़ियों को टीम से बाहर करने का भी आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि मेरा मानना है कि मिकी आर्थर ने पाकिस्तान टीम के कुछ नहीं किया है। बल्कि उन्होंने सोहेल खान, कामरान अकमल, उमर अकमल, अहमद शहजाद, इमरान खान को गलत तरीके टीम से बाहर कर दिया। ये खिलाड़ी अपने अनुभव से पाकिस्तान टीम को काफी फायदा पहुंचा सकते थे।

फिर दिखा सिक्सर किंग युवराज सिंह का मजाकिया अंदाज, बेन कटिंग और मंगेतर से किया मजाक

कमिटी में अकरम, मिस्बाह और उरोज मुमताज का नाम

क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 में पाकिस्तान की टीम सेमीफाइनल में भी नहीं पहुंच पाई थी। जिसके बाद कई पूर्व खिलाडि़यों ने पाकिस्तान के कप्तान समेत कई खिलाड़ियों को टीम से बाहर करने की मांग की थी। मामले में डैमेज कंट्रोल करते हुए पीसीबी ने वर्ल्ड कप में किए पाक टीम के प्रदर्शन की समीक्षा के लिए एक कमिटी का गठन किया था। पीसीबी के प्रबंध निदेशक वसीम खान की अगुवाई वाली कमिटी में वसीम अकरम, मिस्बाह-उल-हक और उरोज मुमताज कई दिग्गज खिलाड़ियों को चुना गया है। दो अगस्त को होने वाली कमिटी की बैठक में पाक टीम के पिछले तीन साल के प्रदर्शन की समीक्षा होगी।

Published From : Patrika.com RSS Feed

comments powered by Disqus

Search Latest News

Top News