Home / Latest Alerts / Pm Narendra modi ने प्रियंका शर्मा को ट्विटर पर किया फॉलो, ममता बनर्जी की फोटो शेयर कर गईं थीं जेल

Pm Narendra modi ने प्रियंका शर्मा को ट्विटर पर किया फॉलो, ममता बनर्जी की फोटो शेयर कर गईं थीं जेल

Last Updated On : 19 Jun 2019

नई दिल्ली। पीएम नरेंद्र मोदी ( PM Narendra Modi ) का जादू इस वक्त पूरे देश में चल रहा है। वैसे देश-दुनिया के लाखों, करोड़ों लोग पीएम मोदी को सोशल मीडिया पर फॉलो कर रहे हैं। लेकिन जब पीएम मोदी किसी को फॉलो करते हैं तो सुर्खियां जरूर बनती है। हाल में पश्चिम बंगाल ( West bengal ) की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ( CM Mamata Banerjee ) का मीम सोशल मीडिया पर शेयर कर जेल जा चुकीं बीजेपी नेता प्रियंका शर्मा ( Priyanka Sharma ) को पीएम मोदी ने ट्विटर ( twitter ) पर फॉलो किया है।


पीएम मोदी की ओर से ट्विटर ( twitter ) पर फॉलो किए जाने के बाद बीजेपी यूथ विंग की संयोजक प्रियंका शर्मा ने उनका आभार भी जताया है। पीएम मोदी को टैग कर प्रियंका ने लिखा कि फॉलो करने के लिए आपका आभार, सम्मान और गर्व महसूस कर रही हूं।

ये भी पढ़ेंः गुरदासपुर से बीजेपी सांसद Sunny Deol की चुनावी खर्च पर बढ़ सकती है मुश्किल, EC ने भेजा नोटिस

modi

ये था पूरा मामला

बीजेपी यूथ विंग की संयोजन प्रियंका शर्मा ने हाल में पश्चिम बंगाली मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ( Mamata banerjee ) की फोटोशॉप्ड तस्वीर को फेसबुक पर साझा किया था। इस तस्वीर में अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के मेट गाला में शामिल होने पर किए गए मेकअप और ड्रेस से ममता बनर्जी के चेहरे को जोड़कर फोटो बनाया गया था। इसी फोटो को प्रियंका शर्मा ने सोशल मीडिया पर साझा कर दिया।


बीजेपी नेता प्रियंका शर्मा की ओर से ममता बनर्जी का मीम साझा करने पर तृणमूल कांग्रेस की ओर से क़ड़ी प्रतिक्रिया आई। यही नहीं टीएमसी नेताओं ने प्रियंका शर्मा के खिलाफ केस भी दर्ज कर दिया। केस दर्ज होने के बाद पुलिस ने प्रियंका का गिरफ्तार कर लिया।

 

priyanka sharma

 

ये भी पढ़ेंः One Nation One Election पर सर्वदलीय बैठक शुरू, कई दलों ने किया किनारा

ऐसे हुई गिरफ्तार और रिहा
10 मई - प्रियंका शर्मा को पुलिस ने गिरफ्तार किया
14 मई- सुप्रीम कोर्ट ने दिए रिहाई के आदेश
15 मई - प्रियंका को रिहाई मिली

 

समर्थन में चली मुहिम
जैसे ही पुलिस ने प्रियंका शर्मा को गिरफ्तार किया। पश्चिम बंगाल में उनके समर्थन में एक मुहिम चल गई। इस मुहिम में लोगों ने प्रियंका शर्मा की गिरफ्तार को अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता का हनन बताया।

 

Published From : Patrika.com RSS Feed

comments powered by Disqus

Search Latest News

Top News