Home / Latest Alerts / क्रिकेट वर्ल्ड कपः 'राजा हरिशचंद्र' से हो रही विराट कोहली की तुलना, ये है वजह...

क्रिकेट वर्ल्ड कपः 'राजा हरिशचंद्र' से हो रही विराट कोहली की तुलना, ये है वजह...

Last Updated On : 16 Jun 2019

मैनचेस्टर। पाकिस्तान के खिलाफ आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 ( ICC cricket World Cup 2019 ) भारतीय क्रिकेट टीम की दमदार बल्लेबाजी ने फैंस का मन मोह लिया। शीर्ष तीन बल्लेबाजों ने फिफ्टी प्लस रन बनाकर टीम को विशाल स्कोर तक पहुंचाने में मदद की।

भारतीय बल्लेबाजों के अलावा इस मैच में एक ओर चीज चर्चा में रही। वो थी भारतीय कप्तान विराट कोहली का अंपायर आउट दिए बगैर मैदान छोड़कर चले जाना। कोहली का इस तरह मैदान से बाहर जाना कमेंटेटरों के बीच भी चर्चा का विषय बना रहा।

विराट जब 77 के स्कोर पर बल्लेबाजी कर रहे थे तभी मोहम्मद आमिर की एक बाउंसर पर विराट चकमा खा बैठे। गेंद निकलने के साथ ही एक जोर की आवाज आई। विराट समझे ये आवाज उनके बल्ले के गेंद से छूने के कारण आई। असल में ऐसा नहीं था।

यहां हैरानी की बात ये रही कि विराट ने अंपायर के फैसले तक का इंतजार नहीं किया और वे सीधे मैदान छोड़कर चले गए। बाद में जब टीवी रिप्ले में देखा गया तो विराट नॉट आउट पाए गए। विराट जब मैदान छोड़कर गए तब टीम का स्कोर पांच विकेट पर 314 रन था।

सोशल मीडिया पर उड़ी विराट की खिल्लीः

विराट के बिना आउट हुए इस तरह मैदान छोड़कर जाने के बाद सोशल मीडिया पर उनकी जमकर खिल्ली उड़ी। एक फैन ने तो उन्हें राजा हरिशचंद्र तक कह दिया। वहीं कुछ फैंस ने यहां तक कहा दिया अगर भारत मैच हारता है तो इसके जिम्मेदार विराट होंगे। उन्हें कोई हक नहीं पहुंचता की वे अपना विकेट तो विरोधी टीम को तोहफे में देकर जाएं।

 

Published From : Patrika.com RSS Feed

comments powered by Disqus

Search Latest News

Top News