Home / Latest Alerts / Pakistan Cricket Team को PCB का ज्ञान, मैचों पर ध्यान दो

Pakistan Cricket Team को PCB का ज्ञान, मैचों पर ध्यान दो

Last Updated On : 19 Jun 2019

लाहौर। आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 ( ICC Cricket World Cup 2019 ) में भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाफ मिली हार को पाकिस्तान क्रिकेट टीम ( Pakistan cricket team ) अभी तक नहीं भूल पा रही है। टीम ये हार भूलना भी चाहे तो फैंस उसे भूलने नहीं दे रहे। फैंस पाक टीम के जख्मों को रह-रहकर कुरेद रहे हैं।

सोशल मीडिया पर पाकिस्तान क्रिकेट टीम, कप्तान सरफराज अहमद, टीम मैनेजमेंट और पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की जमकर आलोचना हो रही है। इस मामले में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ( Pakistan Cricket Board ) अपने खिलाड़ियों के बचाव में उतरा है।

पीसीबी ( PCB ) ने खिलाड़ियों से कहा है कि वह आलोचनाओं को पीछे छोड़ अपने खेल पर ध्यान केंद्रित करे।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन एहसान मनी ( ehsan mani ) ने कप्तान सरफराज अहमद से कहा है कि वे बाकी के बचे चार मैचों पर ध्यान दें। एक वेबसाइट के मुताबिक, मनी ने पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद को मंगलवार को फोन किया।

इस दौरान मनी ने उन्हें आश्वासन दिया कि पूरा देश टीम के साथ है और उम्मीद कर रहा है कि बाकी के मैचों में टीम अपने प्रदर्शन में सुधार करेगी।

पीसीबी चेयरमैन ने सरफराज से कहा कि वह 'न्यूज स्टोरी' को देखकर अपना ध्यान न भटकाएं। वे आगामी मैचों में शांति से टीम का नेतृत्व करते हुए अपने प्रदर्शन को बेहतर करें।

आपको बता दें कि भारत के खिलाफ मैच हारने के बाद पाकिस्तान के कप्तान ने कथित तौर पर अपने खिलाड़ियों को चेतावनी दी थी। उन्होंने कहा था कि अगर वे विश्व कप में अपने प्रदर्शन को बेहतर नहीं कर पाए तो घर पर उनकी बहुत आलोचना होगी।

सरफराज ने कहा था, "अगर कोई सोचता है कि मैं घर जाऊंगा तो यह उनकी बेवकूफी है। ईश्वर न करे अगर कुछ बुरा होता है तो मैं सिर्फ अकेला घर नहीं जाऊंगा।"

विश्वकप में पाकिस्तान क्रिकेट टीम का अगला मुकाबला साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम के खिलाफ होगा। पाक टीम अंक तालिका में तीन अंकों के साथ नौवें पायदान पर है।

Published From : Patrika.com RSS Feed

comments powered by Disqus

Search Latest News

Top News