Home / Latest Alerts / CWC Live : ऑस्ट्रेलिया की धीमी शुरुआत, पांच ओवर में 27/0

CWC Live : ऑस्ट्रेलिया की धीमी शुरुआत, पांच ओवर में 27/0

Last Updated On : 12 Jun 2019

टॉटन : आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 के ग्रुप चरण के मैच में पाकिस्तान ने काउंटी ग्राउंड स्टेडियम पर टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। यह इन दोनों टीमों का चौथा मैच है। इससे पहले ऑस्ट्रेलिया अपने तीन मैचों में दो में जीती है और एक में हार का सामना करना पड़ा है। वहीं पाकिस्तान को एक में जीत, एक में हार मिली है, जबकि उसका एक मैच बारिश के कारण रद्द हो गया था।

लाइव अपडेट

- पहले पांच ओवर में ऑस्ट्रेलिया का स्कोर 27 रन। फिंच- 15 और वार्नर- 11 पर।

- इससे पहले संयुक्त अरब अमीरात में पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए पांच मैचों के एकदिवसीय सीरीज में फिंच जबरदस्त फॉर्म में थे। उन्होंने दो शतक और दो अर्धशतक की मदद से पांच मैचों में 451 रन बनाए थे।

- ऑस्ट्रेलिया की ओर से बल्लेबाजी करने एरॉन फिंच और डेविड वॉर्नर उतरे।

दोनों टीमों ने किया एक-एक बदलाव

इस मैच के लिए पाकिस्तान ने अपनी टीम में एक बदलाव किया है तो वहीं ऑस्ट्रेलिया ने अपनी टीम में दो परिवर्तन किए हैं। पाकिस्तान ने जहां शादाब खान की जगह शाहीन अफरीदी को मौका मिला है तो वहीं ऑस्ट्रेलिया ने चोटिल हरफनमौला खिलाड़ी मार्कस स्टोइनिस की जगह शॉन मार्श और एडम जम्पा की जगह केन रिचर्डसन को मौका दिया है।

आंकड़ों में ऑस्ट्रेलिया है पाकिस्तान पर भारी

चाहे बात विश्व कप में प्रदर्शन की हो या फिर एकदिवसीय क्रिकेट में ओवरऑल प्रदर्शन की, पाकिस्तानी पर ऑस्ट्रेलिया का पलड़ा हमेशा भारी रहा है। विश्व कप में इन दोनों के बीच कुल 9 मैच खेले गए हैं। इसमें ऑस्ट्रेलिया ने पांच में जीत हासिल की है तो वहीं पाकिस्तान 4 जीता है। इस मैच में पाकिस्तान जहां बराबरी की कोशिश करेगा तो ऑस्ट्रेलिया की कोशिश जीत के अंतर को बढ़ाने की होगी।
अगर ओवरऑल एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की बात करें तो यहां ऑस्ट्रेलिया का पलड़ा पाकिस्तान पर काफी भारी नजर आता है। इन दोनों के बीच कुल 103 मैच खेले गए हैं। इनमें ऑस्ट्रेलिया को 67 में जीत मिली है तो वहीं पाकिस्तान मात्र 32 मुकाबले जीता है। इसके अलावा एक मैच टाई हुआ है और तीन मुकाबले अनिर्णीत रहे हैं।


दोनों टीमें (संभावित) :

आस्ट्रेलिया : एरॉन फिंच (कप्तान), डेविड वार्नर, स्टीव स्मिथ, उस्मान ख्वाजा, शॉन मार्श, ग्लेन मैक्सवेल, एलेक्स कैरी (विकेटकीपर), नाथन कूल्टर नाइल, पैट कमिंस, मिशेल स्टार्क और केन रिचर्डसन।

पाकिस्तान : सरफराज खान (कप्तान/विकेटकीपर), फखर जमान, इमाम उल हक, बाबर आजम, आसिफ अली, शोएब मलिक, मोहम्मद हफीज, हारिस सोहेल, शाहीन अफरीदी, वहाब रियाज और मोहम्मद आमिर।

Published From : Patrika.com RSS Feed

comments powered by Disqus

Search Latest News

Top News