Home / Latest Alerts / BHEL Recruitment 2020 : मेडिकल प्रोफशनल के लिए निकली भर्ती, फटाफट करें आवेदन

BHEL Recruitment 2020 : मेडिकल प्रोफशनल के लिए निकली भर्ती, फटाफट करें आवेदन

Last Updated On : 15 Aug 2020

BHEL Recruitment 2020 : भारत हैवी इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड (Bharat Heavy Electricals Limited), भोपाल ने आधिकारिक नोटिफिकेशन जारी कर इच्छुक और पात्र मेडिकल प्रोफशनल्स उम्मीदवारों से कस्तूरबा अस्पताल में सीनियर रेजिडेंट के पद पर नियुक्ति के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। उम्मीदवारों को केवल ऑफलाइन मोड के माध्यम से सीनियर रेजिडेंट (जनरल मेडिसिन) पदों के लिए आवेदन करना होगा। आवेदन करने की अंतिम तिथि 25 अगस्त, 2020 है। सीनियर रेजिडेंट पद पर उम्मीदवारों की निुयक्ति एक वर्ष के लिए होगी, जिसे अस्पताल की आवश्यकता के आधार पर अगले एक वर्ष के लिए बढ़ाया जा सकता है।

BHEL Recruitment 2020 : रिक्ति विवरण
-सीनियर रिसर्च फेलो (Senior Research Fellow) (SRF) : 2 पद

BHEL Recruitment 2020 : ऐसे करें आवेदन
सभी इच्छुक और योग्य उम्मीदवार पूर्ण विवरण के साथ अपने आवेदन पत्र/संलग्न प्रारूप के अनुसार इस पते पर भेज सकते हैं : Manager (HR), HRM Dept., 5th Floor, Administrative Building, BHEL, Piplani, Bhopal 462022। आवेदन 25 अगस्त तक पहुंच जाने चाहिएं। लिफाफे पर "Application for Senior Resident" जरूर लिखें। आप 25 अगस्त या उससे पहले अपने आवेदन को संलग्न प्रारूप के अनुसार इस पते पर ईमेल कर सकते हैं : bhelatr.bpl@bhel.in। ईमेल करते वक्त विषय में "Application for Senior Resident" लिखना नहीं भूलें।

आवेदन पत्र के साथ भेजने के लिए निम्नलिखित प्रमाण पत्र/अनुभव प्रमाण पत्र की फोटोकॉपी भेजनी होगी : दसवीं कक्षा (हाई स्कूल) प्रमाण पत्र, डिग्री/पोस्ट ग्रेजुएशन/डिप्लोमा सर्टिफिकेट (एमबीबीएस)/पीजी डिप्लोमा/एमडी/डीएनबी/डीएम/एमसीएच आदि, एमसीआई पंजीकरण प्रमाण पत्र (MCI Registration Certificate) और एससी/एसटी/ओबीसी जाति प्रमाण पत्र (यदि लागू हो)

BHEL Recruitment 2020 : पात्रता मानदंड
जो उम्मीदवार उक्त पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, उनकी डिग्री को भारतीय चिकित्सा परिषद (Medical Council of India) (एमसीआई) (MCI) मिली हुई हो। साथ ही आवेदन करने वाले उम्मीदवारों का भारतीय चिकित्सा परिषद/स्टेट चिकित्सा परिषद के साथ रजिस्ट्रेशन हो रखा हो।

उम्र सीमा
आवेदक की उम्र (01 अगस्त, 2020 के अनुसार), 35 साल से अधिक नहीं होनी चाहिए।

निवास
उपलब्धता के अनुसार छात्रावास की सुविधा प्रदान की जाएगी

BHEL Recruitment 2020 : कार्यकाल
भेल भर्ती के लिए आधिकारिक अधिसूचना के अनुसार, नियुक्ति शुरू में एक वर्ष की अवधि के लिए हैए जिसे अस्पताल की आपसी सहमति/आवश्यकता के साथ एक और वर्ष तक बढ़ाया जा सकता है। अनुबंध को खत्म करने के लिए दोनों तरफ से एक महीने की नोटिस अवधि होगी।

Published From : Patrika.com RSS Feed

comments powered by Disqus

Search Latest News

Top News