Home / Latest Alerts / ESIC Merit List 2020: ब्लड बैंक तकनीशियन भर्ती 2018 की मेरिट लिस्ट जारी, यहां देखें

ESIC Merit List 2020: ब्लड बैंक तकनीशियन भर्ती 2018 की मेरिट लिस्ट जारी, यहां देखें

Last Updated On : 30 Jul 2020

ESIC Merit List for Paramedical and Nursing Cadres 2020: कर्मचारी राज्य बीमा निगम (ESIC) ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर विभिन्न क्षेत्रों के लिए पैरामेडिकल एंड नर्सिंग कैडर भर्ती - 2018 के लिए मेरिट सूची जारी कर दी है। ऐसे सभी उम्मीदवार जो पैरामेडिकल एंड नर्सिंग कैडर भर्ती- 2018 के तहत उपस्थित हुए हैं, वे ESIC -esic.nic.in की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध मेरिट सूची की जांच कर सकते हैं।

ब्लड बैंक तकनीशियन पेपर और उत्तर कुंजी के लिए यहां क्लिक करें

ब्लड बैंक तकनीशियन (नई दिल्ली NCR )मेरिट लिस्ट के लिए यहां क्लिक करें

ब्लड बैंक तकनीशियन (कर्नाटक )मेरिट लिस्ट के लिए यहां क्लिक करें

ब्लड बैंक तकनीशियन (राजस्थान) मेरिट लिस्ट के लिए यहां क्लिक करें

ब्लड बैंक तकनीशियन (तेलंगाना ) मेरिट लिस्ट के लिए यहां क्लिक करें

कर्मचारी राज्य बीमा निगम (ESIC) ने लघु अधिसूचना जारी की है, जिसके अनुसार संगठन ने ब्लड बैंक तकनीशियन के पद के लिए क्षेत्रवार संयुक्त मेरिट सूची और ब्लड बैंक तकनीशियन के पद के लिए मानक प्रश्न पत्र सहित अंतिम उत्तर कुंजी भी अपलोड की है।

चयन सूची में स्थान पाने वाले उम्मीदवारों का परिणाम और सत्यापन चरणों के लिए चुने गए उम्मीदवार के संबंधित क्षेत्र द्वारा घोषित किया जाएगा जिसके लिए उम्मीदवार ने आवेदन किया है। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे नियमित रूप से ESIC की वेबसाइट esic.nic.in पर जाएँ, और संबंधित क्षेत्र की वेबसाइट देखें जिसके लिए उन्होंने आगे के अपडेट के लिए आवेदन किया है।

ईएसआईसी ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर विभिन्न श्रेणियों के लिए कट ऑफ अंक भी जारी किए हैं। विभिन्न श्रेणियों के लिए न्यूनतम योग्यता अंक / योग्यता मानक हैं- यूआर -45%, ओबीसी -40%, एससी, एसटी और पूर्व सैनिक -35% और पीडब्ल्यूडी - विकलांग व्यक्ति -30%।

उम्मीदवार जो विभिन्न क्षेत्रों के लिए पैरामेडिकल और नर्सिंग कैडर भर्ती - 2018 के लिए उपस्थित हुए हैं, आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध मेरिट सूची की जांच कर सकते हैं। आप नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक से भी इसे चेक कर सकते हैं।

Published From : Patrika.com RSS Feed

comments powered by Disqus

Search Latest News

Top News