Home / Latest Alerts / भारतीय सेना में NCC (SPL) भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू, अंतिम तिथि 7 फरवरी

भारतीय सेना में NCC (SPL) भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू, अंतिम तिथि 7 फरवरी

Last Updated On : 10 Jan 2019

govt jobs 2019 : भारतीय सेना में अविवाहित पुरुष और महिला उम्मीदवारों के लिए भर्ती अधिसूचना जारी हुई है। जो उम्मीदवार भारतीय सेना शार्ट सर्विस कमीशन एनसीसी (SPL) -46 वें प्रवेश पाठ्यक्र के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे भारतीय सेना की आधिकारिक वेबसाइट - joinindianarmy.nic.in पर जा सकते हैं।

ज्वाइन इंडियन आर्मी द्वारा जारी अधिसूचना के अनुसार, एनसीसी स्पेशल एंट्री स्कीम 46 वें कोर्स में ऑनलाइन आवेदन कुल 55 रिक्तियों के लिए आमंत्रित किया गए है।

पाठ्यक्रम अधिसूचना देखने के लिए यहाँ क्लिक करें
For Men
For Women
ज्वाइन इंडियन आर्मी की आधिकारिक वेबसाइट पर 09 जनवरी, 2019 को इसके लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हुई। आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तिथि 07 फरवरी, 2019 है।

जिन उम्मीदवारों के पास मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से संबंधित विषयों में डिग्री है, वे उपरोक्त पदों पर आवेदन करने के लिए पात्र हैं। उम्मीदवार की आयु 19 से 25 वर्ष के बीच होनी चाहिए। चयनित उम्मीदवारों को, निर्धारित स्टाइपेंड के साथ ओटीए, चेन्नई में 49 सप्ताह के प्रशिक्षण से गुजरना होगा।


उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि एडमिट कार्ड, मेरिट सूची, परिणाम, रिक्ति और आदि पर अधिक जानकारी की जांच करने के लिए ज्वाइन इंडियन आर्मी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं।

भारतीय सेना भर्ती 2019: एनसीसी विशेष प्रवेश योजना 46 वीं पाठ्यक्रम

स्टाइपेंड 56,100 रुपये (प्रशिक्षण दौरान)
कुल रिक्ति - 55
ऑनलाइन आवेदन 09 जनवरी, 2019 से शुरू होगा
आवेदन करने की अंतिम तिथि 07 फरवरी, 2019

Published From : Patrika.com RSS Feed

comments powered by Disqus

Search Latest News

Top News